Business

JIO लगा रही है 45000 टॉवर, आपके पास कहीं भी खाली जमीन हो तो घर बैठे कमाएं 40 हजार रुपए महीना

Reliance Jio से जुड़कर हर महीने 25 से 30 हजार रुपए कमाई कर सकते हैं। अगर आपका घर दिल्ली, मुंबई जैसे मेट्रो सिटीज में है तो यह मंथली इनकम डबल या इससे भी ज्यादा हो सकती है।

रिलायंस जियो अपने 4जी नेटवर्क को मजबूत करने के लिए अगले 6 महीनों में पूरे देश में 45000 मोबाइल टॉवर लगाने जा रही है। ऐसे में आप भी मोबाइल टॉवर के लिए आवेदन कर सकते हैं।

 

रिलायंस जियो का अगले 4 साल के दौरान 1 लाख करोड़ रुपए इन्वेस्टमेंट का प्लान है, जिसके तहत ये टॉवर भी लगाए जाने हैं। इस बारे में रिलायंस जियो और टेलिकॉम मिनिस्टर के बीच मीटिंग भी हुई है।  कंपनी जल्द ही टॉवर लगवाने का प्रॉसेस शुरू करने जा रही है। जियो पहले भी 1.6 लाख करोड़ रुपए इन्वेस्ट कर चुकी है और पूरे देश में 2.82 लाख बेस स्टेशन इंस्टाल किए जा चुके हैं। जियो ने टेलिकॉम मिनिस्टर को यह जानकारी दी है। जियो ने कहा कि कंपनी कंज्यूमर्स की सुविधा के लिए हर संभव प्रयास किया गया है, लेकिन पर्याप्त संख्‍या में इंटरकनेक्शन प्वॉइंट नहीं मिलने से कंज्यूमर्स को दिक्कतें आ रही हैं।

 

जरुरी सूचना  : यदि आप का कोई  बिज़नस है और आप बिज़नस को ऑनलाइन बढाने के लिए वेबसाइट बनाना चाहते हो तो हमें मेल भेजे ।और कुछ भी जैसे web hosting; webdesing सबन्धित सलाह हेतु मेल करे। साथ ही अपने contact number जरुर भेजे । Mail Id:   info@shanuinfotech.com      (कृपया केवल  वेबसाइट बनवाने के लिए ही मेल करे )

 

प्रमुख टेलिकॉम ऑपरेटर्स जरूरत के हिसाब से इंटरकनेक्शन प्वॉइंट नहीं उपलब्ध करा रहे हैं, जिससे उनके नेटवर्क पर जियो की कॉल ड्रॉप हो रही हैं। सूत्रों का कहना है कि जियो की इस सूचना के बाद टेलिकॉम मिनिस्टर ने प्रमुख टेलिकॉम ऑपरेटर्स से इंटरकनेक्शन प्वॉइंट का मसला आपस में मिलकर तुरंत सुलझाने को कहा है।

 

मोबाइल ऑपरेटर्स कुछ प्राइवेट कंपनियों को मोबाइल टॉवर लगवाने का कांट्रैक्ट देती हैं। इंडस टॉवर्स, अमेरिकन टॉवर कॉरपोरेशन, भारती-इन्फ्राटेल, एटीसी, वायोम, जीटीएल जैसी प्राइवेट कंपनियां मोबाइल ऑपरेटर्स के बेस पर अलग-अलग लोकेशंस पर मोबाइल टॉवर लगाने का काम करती हैं। इन कंपनियों की वेबसाइट पर आप भी आवेदन कर सकते हैं।

 

Fraud से बचे | आज कल खबर इस की पुष्टि नही करता |

इसे whatsapp पर शेयर करे   Share on whatsapp 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर
और ट्विटर पर करे!

loading...
5 Comments

5 Comments

  1. Ajay

    August 23, 2018 at 2:08 pm

    This side is network issue dist mainpuri, up
    Vill+post_ ujhaiya

  2. Bablu saIni

    August 23, 2018 at 8:57 pm

    G ha hamre pass h khali jamian

  3. Satynaryan

    August 23, 2018 at 10:00 pm

    In front of gyandeep school Govardhan road mathura U.P

  4. Vijay prakash Mishra

    August 23, 2018 at 11:01 pm

    Gurgon maruti kunj Sona road 110 gaj

  5. Narender

    August 24, 2018 at 5:08 am

    Tower lagwane ke liya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Aaj Kal Khabar Online Latest Hindi News Portal

Aaj Kal Khabar is a team that is experienced and industrious, with excellent editorial decisions and expertise on politics, business, technology, health, national and international affairs.


Aaj kal khabar is one of the best and most trusted Hindi news websites in India. Aaj kal khabar Latest News Updates in Hindi, Aaj kal khabar Political News in Hindi and more

Follow Us

अपनी भाषा चुनिए

BREAKING NEWS ALERT

Be the first to know when breaking news happens. Sign Up for Breaking News Alert NOW !!

Facebook

TOTAL VISITORS

438054

Copyright © 2016 - 2018 Aaj Kal Khabar

To Top
Translate »