Life-Style

रात को 3 बजे बाथरूम के लिए उठा बाप, बेटी के कमरे से आ रही थीं अश्लील आवाजें, जाकर देखा तो….

New Delhi : दुनिया में कुछ लोग अपनी झूठी शान के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसका असर उनके भविष्य पर भी पड़ता है। ये कोई नई बात नहीं, कि कुछ लोग महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार करना, उनको घर से नहीं निकलने देना, लड़कियों को ज्यादा शिक्षा नहीं देना, अपनी शान समझते हैं उनके हिसाब से घर में सिर्फ पुरुषों की ही चलनी चाहिए।
इस तरह की सोच वाले लोग आपको गावों में देखने को मिल जायेंगे, जहाँ पर अभी भी लोगों की सोच में बदलाव देखने को नहीं मिलता है।
ऐसे ही शान दिखाने वाले एक पिता का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें, कि इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में एक ऐसे पिता के बारे में बताया गया है कि जिसने अपनी झूठी शान के लिए अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया। ये मामला यूपी के संभल जिले का है।

बताया जा रहा है, कि बेटी पड़ोस के एक लड़के से प्यार करती थी और उसने देर रात लड़के को अपने कमरे में बुलाया था। कमरे से जोर-जोर से आवाजें आ रही थी जब पिता ने कमरे का दरवाजा खोला तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया।
लड़की का पिता दोनों को इस हालत में देखने के बाद आग बबूला हो गया। पिता ने बेटी को फांसी के फंदे पर लटका दिया और लड़के पर चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी, दोनों की हत्या करने के बाद पिता ने थाने में जाकर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया।

ऐसा ही एक और मामला पढ़ें :
पंजाब के लुधियाना में प्रेमिका द्वारा घर बुलाने पर रात को प्रेमी पहुंच तो गया, लेकिन उसके बाद उसकी जो शामत आई उससे वह टूट गया। घटना गोराया के गांव चक्क साबू की है। दरअसल, प्रेमिका ने रात को प्रेमी को फोन किया कि उसका मन नहीं लग रहा। वह उसके पास आ जाए। प्रेमिका परिवार के साथ रहती है, इसलिए प्रेमी ने आने में आनाकानी की। इस पर प्रेमिका ने कहा कि अगर वह नहीं आया तो वह मर जाएगी

loading...

बेबस प्रेमी अपने और उसके घरवालों से बचते बचाते प्रेमिका के घर में दाखिल होकर उसके कमरे में पहुंच गया। इसके बाद दोनों कुछ देर तक बातें करते रहे और फिर सोने लगे। इसी दौरान अचानक कमरे से दोनों की आवाजें आनी शुरू हुई तो घरवालों को शक हुआ।
घरवालों ने लड़की को दरवाजा खोलने को कहा तो उसने उसे खोलने में काफी समय लगाया। इससे घरवालों का शक और गहरा गया। जब लड़की ने दरवाजा खोला तो घरवालों को वहां कोई नजर नहीं आया। घरवालों ने लड़की से पूछताछ की तो वह घबराई हुई नजर आई

इसके बाद उन्होंने थोड़ा और पड़ताल की तो बेडबॉक्स के अंदर से उन्होंने हल्की आवाज सुनी। जब उन्होंने बेडबॉक्स खोला तो वहां प्रेमी था। घरवालों ने उसे बाहर निकाला और उसके हाथ-पांव बांधकर जमकर धुनाई ही।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर
और ट्विटर पर करे!

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Aaj Kal Khabar Latest Hindi News, Politics News, Sports News, Bollywood News, Health Tips, Business News, Teacnology News, etc...

Follow Us

Facebook

अपनी भाषा चुनिए

Copyright © 2016 - 2018 Aaj Kal Khabar

To Top
error: Content is protected !! कंटेंट चोरों शर्म करो